जावेद हबीब हेयर एंड ब्यूटी सैलून का पटना के आशियाना दीघा रोड में उद्घाटन किया गया।

जावेद हबीब हेयर एंड ब्यूटी सैलून का पटना के आशियाना दीघा रोड में उद्घाटन किया गया।: जावेद हबीब हेयर एंड ब्यूटी सैलून का पटना के आशियाना दीघा रोड में उद्घाटन किया गया।

पटना : जावेद हबीब हेयर एंड ब्यूटी सैलून का एक नया आउटलेट पटना के आशियाना दीघा रोड में उद्घाटन किया गया। जावेद हबीब इनमें से एक हैं भारत में प्रमुख बाल और ब्यूटी सैलून चेन। इक्का बाल स्टाइलिस्ट, जावेद हबीब इस अवसर पर उनकी उपस्थिति के साथ और लगभग 4 बजे, उन्होंने उद्घाटन किया फिलहाल बच्चों के साथ हाथ मिलाने वाले रिबन काटकर पार्लर। शहर में प्रीमियम यूनिसेक्स सैलून आपको सभी सुरक्षा प्रदान करता है दर्शकों की अच्छी स्वच्छता के लिए उपाय। हेयर कटिंग से लेकर स्टाइलिंग तक, आपको ए अपने विशेष दिनों के लिए सुंदर और सुंदर मेकओवर, यह एक गंतव्य के लिए जाना चाहिए सभी फैशन। प्रसिद्ध सेलिब्रिटी हेयर स्टाइलिस्ट, जावेद ने अपना अनुभव साझा किया एक नया आउटलेट खोलने के बारे में और एक आम आदमी होने से अपनी यात्रा को भी साझा करता है बालों की देखभाल और स्टाइल के लिए ब्रांड बनना। उन्होंने कुछ महत्वपूर्ण टिप्स भी साझा किए दर्शकों के लिए बालों की देखभाल के बारे में, उस प्याज के रस को शामिल करने से बालों का गिरना कम होता है उम्र। उन्होंने बच्चों और बच्चों के बालों के झड़ने की लंबाई पर बात की और गुणवत्ता पर ध्यान केंद्रित किया किसी भी और हर पेशे के लिए शिक्षा।

उन्होंने कहा, “बाल काटना कोई कला नहीं है बल्कि जुड़ा हुआ है विज्ञान के लिए ”। उसी कारण से उन्होंने एक स्कूल ed जावेद हबीब ’की स्थापना की है अकादमी 'जहां वह विज्ञान के माध्यम से बाल काटने की कला सिखाता है। श्रीमती संगीता, पार्लर का पार्टनर और मालिक मिस्टर जावेद हबीब का छात्र था और है पार्लर चलाने के लिए पेशेवर रूप से प्रशिक्षित। वह सबसे अच्छा अनुभव देने में विश्वास करती है उसके ग्राहकों के लिए और उन्हें जबड़े हबीब हेयर पर लौटने के लिए पर्याप्त संतुष्ट कर दिया ब्यूटी सैलून हमेशा। “हम अपने ग्राहकों को सस्ती कीमत पर एक प्रीमियम हेयरकट देते हैं। जावेद हबीब हेयर और ब्यूटी सैलून आपको उच्च गुणवत्ता वाली सेवा प्रदान करने के लिए प्रतिबद्ध है जो आप पात्र हैं। हमारे पास सभी सेवाओं पर 31 जनवरी तक 30% फ्लैट छूट है फ्रेंचाइजी पार्लर, श्री धनंजय कुमार ने कहा। Covid19 के बीच सभी सावधानियों के साथ कार्यक्रम में भीड़ बहुत अच्छी तरह से थी। मास्क हर किसी के लिए होना चाहिए था और सैलून को इससे पहले साफ कर दिया गया था प्रतिस्पर्धा। उद्घाटन कार्यक्रम अतिथि के द्वारा केक काटने की रस्म के साथ समाप्त हुआ सम्मान, श्री जावेद हबीब। मेकअप के लिए पटना को एक नया और प्रीमियम डेस्टिनेशन मिला है और काम करने वाले पेशेवरों के साथ सस्ती कीमत पर हेयर स्टाइलिंग।

Deepak Kumar ki report 


Comments

Popular posts from this blog

महिला विकास मंच के बैनर तले महिला सम्मान एवं शपथ समारोह आयोजित किया गया

जीवनशैली में बदलाव से होगा Stroke से बचाव-डॉ. शिवराज इंगोले