जनवरी 2021 में होगी ‘तेरी मेरी आशिकी 2’ की शूटिंग

जनवरी 2021 में होगी ‘तेरी मेरी आशिकी 2’ की शूटिंग: जनवरी 2021 में होगी ‘तेरी मेरी आशिकी 2’ की शूटिंग


रमावती आर्टस और टेनर (टी एम सी) म्यूजिक प्रस्तुत भोजपुरी फिल्‍म ‘तेरी मेरी आशिकी 2’ की शूटिंग अगले साल जनवरी 2021 में होगी। इसकी जानकारी आज अभिनेता-निर्देशक सुजीत कुमार पुरी ने दी। कई हिट के अभिनेता-निर्देशक सुजीत कुमार पुरी इससे पहले फिल्‍म ‘तेरी मेरी आशिकी’ बना चुके हैं, जिसे दर्शकों ने सर आंखों पर बिठाया था। इसलिए सुजीत कुमार पुरी ने फिल्‍म की सिक्‍वल बनाने का फैसला किया और इसके शूटिंग की घोषणा कर दी गई है। साथ ही इस फिल्‍म के गाने की रिकॉर्डिंग शुरू हो गई है।

इस दौरान उन्‍होंने दावा किया कि फिल्‍म ‘तेरी मेरी आशिकी 2’ पहले पार्ट से भी ज्‍यादा मनोरंजक और दिल को छूने वाली दिलचस्प फिल्म होगी। फिल्‍म के गीत-संगीत भी दर्शकों को खूब रिझाने वाले हैं। मेरी यह फिल्‍म भी अश्‍लीलता से दूर होगी। संवाद सुग्रह्य होंगे। दर्शक अपने परिवार के साथ बैठकर यह फिल्‍म सिनेमाघरों में देख सकते हैं। फिल्‍म की मुख्‍य भूमिका मे सुजीत कुमार पुरी, टीनू वर्मा और आनंद मोहन इत्यादि दिखेंगे। हालांकि अभीतक अभीनेत्रियों को फाइनल नहीं किया गया है, जिस पर अभी काम चल रहा है।

 

फिल्‍म ‘तेरी मेरी आशिकी 2’ के लेखक पंकज सिंह राठौड़ हैं, जिनके द्वारा अब तक की भोजपुरी फिल्मों की कहानियों से कुछ अलग पटकथा लिखी गई है। नृत्य निर्देशक अशोक हैं, तो एडिटर अलोक पाण्डे हैं। हमेशा हिट फिल्मों के लिए विख्यात सुजीत कुमार पुरी इस बार भी धमाल करने की इच्छा जाहिर करते हुए बताते हैं कि बड़े स्टारों की फिल्में आज घाटे मे जा रही है। क्‍योंकि वही घिसी पीटी कहानी और टीम के साथ फिल्में बनाई जाती है। मैंने दर्शकों को हमेशा कुछ नया और साफ मनोरंजनात्मक फिल्में देने का प्रयास किया है।  इस बार भी बदले हुए दर्शकों के मिजाज के अनुरूप फिल्म  बनाने का फैसला किया है।


Comments

Popular posts from this blog

महिला विकास मंच के बैनर तले महिला सम्मान एवं शपथ समारोह आयोजित किया गया

जीवनशैली में बदलाव से होगा Stroke से बचाव-डॉ. शिवराज इंगोले